नदी में गिरी कार, हादसे का शिकार हुई महिला की मौत, मदद को पहुंची क्रेन भी पलटी

शहर में शनिवार की दोपहर एक हादसे में महिला की जान चली गई। घटना में कार सड़क किनारे नदी पर बने एनिकट में गिर गई। महिला को कुछ स्थनीय लोगों ने बाहर निकाला उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह घटना पुलगांव थाना क्षेत्र...

शहर में शनिवार की दोपहर एक हादसे में महिला की जान चली गई। घटना में कार सड़क किनारे नदी पर बने एनिकट में गिर गई। महिला को कुछ स्थनीय लोगों ने बाहर निकाला उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह घटना पुलगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत कोटनी-महमरा एनीकट पर हुई।महिला का नाम रामबती था। उसका बेटा कार ड्राइव कर रहा था। दोनों दुर्ग से घर लौट रहा थे।थाना प्रभारी उत्तर वर्मा ने बताया कि दोपहर करीब 1 बजे कार के नदी में गिरने की सूचना मिलने पर टीम मौके पर पहुंच गई थी।

कार का अचानक नियंत्रण बिगड़ गया और यह घटना हुई। युवक कार का दरवाजा खोलकर बाहर निकला मगर महिला अंदर फंसी रह गई थी। बेटे ने पूछताछ में बताया कि मां की तबियत खराब थी। उसे दुर्ग इलाज कराने के लिए लेकर गया था। महिला नर्स का काम करती थी। नदी में डूबी कार को निकालने के लिए क्रेन बुलाई गई थी। रस्सी बांधकर कार को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही थी। इसी दौरान क्रेन का संतुलन बिगड़ गया और वह भी पलट कर फंस गई। अब क्रेन और कार को निकालने की कोशिश दोबारा रविवार की सुबह की जाएगी।

 


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

 

कार हवा में लटक रही थी तब ही क्रेन भी पलट गया, हादसे के वक्त वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया।