जिले में 31 मई तक जारी रहेगा लॉकडाउन

जिला दण्डाधिकारी एवं कलेक्टर ने जारी किया आदेश इक्कीस दिन से नये केस नहीं आने पर तीन कंटेनमेंट जोन हटे

जिले में 31 मई तक जारी रहेगा लॉकडाउन

t4unews :-जबलपुर जिले में 31 मई तक लॉकडाउन जारी रहेगा। जिला दण्डाधिकारी एवं कलेक्टर भरत यादव ने भारत सरकार के गृह मंत्रालय द्वारा जारी गाइडलाइन के पालन में इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है। आदेश में कहा गया है कि भारत सरकार के गृह मंत्रालय और मध्यप्रदेश शासन के गृह विभाग के सामान्य निर्देशों के अनुपालन में 18 से 31 मई तक लॉकडाउन के इस चरण को लेकर जल्दी ही विस्तृत आदेश जारी किए जाएंगे। 

 


इक्कीस दिन से नये केस नहीं आने पर तीन कंटेनमेंट जोन हटे

जबलपुर:कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए बनाये गये तीन कंटेनमेंट जोन को पिछले 21 दिनों से कोई नया पॉजिटिव प्रकरण नहीं आने के कारण हटा लिया गया है । जिला दंडाधिकारी एवं कलेक्टर भरत यादव ने इस संबंध में आज रविवार की शाम आदेश जारी कर दिये हैं । हटाये गये तीन कंटेनमेंट जोन में मझौली तहसील का पोंडी-पौंडा कंटेनमेंट जोन, जबलपुर शहर में कचनार सिटी विजय नगर और बाजनामठ कंटेनमेंट जोन शामिल है । 

 

बिहार के श्रमिकों को लेकर आज जबलपुर से सीतामढी रवाना होगी श्रमिक स्पेशल ट्रेन

t4unews:जबलपुर,  लॉकडाउन की वजह से जबलपुर में रूक गये बिहार के मजदूरों और छात्रों को लेकर श्रमिक स्पेशल ट्रेन कल सोमवार की शाम 7 बजे जबलपुर से सीतामढी रवाना होगी । यह ट्रेन प्रयागराज, छपरा और मुजफ्फपुर में भी रूकेगी

     ट्रेन से बिहार जाने वाले मजदूरों और छात्रों को दोपहर 2 बजे वेटरनरी कॉलेज के ग्राउंड में एकत्र होना होगा । उनकी यहां स्क्रीनिंग होगी फिर उन्हें टिकिट देकर रेल्वे स्टेशन ले जाया जायेगा ।  बिहार जाने वाले ऐसे श्रमिकों और छात्रों को सोमवार की सुबह 10 बजे तक रेल किराया कलेक्ट्रेट स्थित अपर कलेक्टर वी.पी. द्विवेदी के कार्यालय में जमा करना होगा जिन्होंने अभी तक यह राशि जमा नहीं की है । किराये की यह राशि बिहार सरकार द्वारा उन्हें वहां पहुंचने पर वापस कर दी जायेगी ।