एकलव्य विद्यालय में अनुसूचित जनजाति वर्ग के छात्रों के रिक्त सीटों की पूर्ति हेतु आवेदन आमंत्रित

एकलव्य विद्यालय में अनुसूचित जनजाति वर्ग के छात्रों के रिक्त सीटों की पूर्ति हेतु आवेदन आमंत्रित

t4unews:जबलपुर, एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय नर्रईनाला में कक्षा सातवीं, आठवीं एवं ग्यारहवीं में रिक्त अनुसूचित जनजाति वर्ग के विद्यार्थियों के सीटों की पूर्ति की जाना है । इसके लिए पात्र आवेदकों से 10 जून तक आवेदन आमंत्रित किया गया हैं ।

     प्राचार्य द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक कक्षा 7वीं, आठवीं और ग्यारहवीं में अनुसूचित जनजाति वर्ग के बालक-बालिकाओं के लिए 4-4 सीटें रिक्त हैं ।  इसके लिए आवेदक को सी.बी.एस.ई. पाठ्यक्रम से न्यूनतम 60 प्रतिशत अंकों के साथ पिछली कक्षा उत्तीर्ण होना अनिवार्य है । चयन मेरिट के आधार पर होगा । इच्छुक आवेदक अपना आवेदन आवश्यक दस्तावेजों सहित 10 जून तक विद्यालय की ई-मेल आईडी-amrs.jbp@gmail.com अथवा विद्यालय में उपस्थित होकर जमा कर सकते हैं ।
अतिवर्षा एवं बाढ़ से निपटने संबंधी तैयारी बैठक आज

जबलपुर, कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में 20 मई को प्रात: 11 बजे से अतिवर्षा एवं बाढ की स्थिति से निपटने की पूर्व तैयारियों के संबंध में बैठक आयोजित की गई है । बैठक की अध्यक्षता कलेक्टर भरत यादव करेंगे । बैठक में सभी संबंधित अधिकारियों को अनिवार्यत: उपस्थित रहने के निर्देश दिए गये हैं ।

जिले में 13 एक्टिव कंटेनमेंट जोन

t4unews:-जबलपुर, वर्तमान में जिले में कुल 13 कंटेनमेंट जोन क्रियाशील (एक्टिव) हैं ।  इनमें सराफा (कोतवाली), चाँदनी चौक (हनुमानताल), नर्मदा नगर (गोहलपुर), घमापुर (सरकारी कुंआ), ए.पी.आर. कालोनी दो बिलहरी, ग्राम दरौली खुर्द सिहोरा, सर्वोदय नगर, नई बस्ती (बड़ी ओमती), आजाद चौक, सैफनगर, रद्दी चौकी, नगीना मस्जिद और सिंधी कैंप शामिल है ।