अति उच्च दाब लाइन के टॉवर पर चढ़ कर कोरोना रोगी की धर्मेंद्र वाली हरकत

गांव में घुसने से रोका गया  तो युवक जिहादियों की तरह पहले यहां-वहां थूकने लगा, फिर 50 फीट ऊंचे बिजली के टॉवर पर चढ़ा, और जब पकड़ने लोग गए तब 3 घंटे बाद नीचे कूद गया ।उत्तर प्रदेश के सहारनपुर  का रहने वाला  है  । खन्ना में कोरोना संदिग्ध की हरकत से मचा हड़कंप, 3 घंटे तक चलता रहा नाटक  फिर व्यक्ति नीचे नहीं उतरा तो बिजली विभाग के कर्मचारी पीपीई किट पहनाकर खंभे पर चढ़े।

अति उच्च दाब लाइन के टॉवर पर चढ़ कर कोरोना रोगी की धर्मेंद्र वाली हरकत

t4unews खन्ना के गांव भमद्दी के एंट्री प्वाइंट पर प्रवासी को जाने से रोका तो वह जाहिल जिहादियों  जैसे थूकने लगा। लोगों ने पकड़ने की कोशिश की तो वह भागकर 50 फुट ऊंची बिजली की हाईपावर टॉवर पर चढ़ गया। जिस टॉवर पर वह चढ़ा उसमें लाइन चालू नहीं थी। कोरोना संदिग्ध मान पुलिस व सेहत विभाग को सूचना दी गई। तीन घंटे तक चले ड्रामे में जब वह व्यक्ति नीचे नहीं उतरा तो बिजली विभाग के दो कर्मचारी पीपीई किट पहनाकर टॉवर पर चढ़े। यूपी के सहारनपुर का यह युवक अपनी पैंट के जरिये तारों पर आगे बढ़ने लगा, लगता है की वह पहले किसी को टॉवर लाइन पर काम करते देखा होगा और आगे जाकर  गिर गया।
युवक उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। इस बारे में डीएसपी राजन परमिंदर सिंह ने बताया कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति को नीचे उतरने के लिए काफी अपील की, लेकिन जब वह नीचे नहीं उतरा तो बिजली निगम के कर्मियों को पीपीई किट पहनाकर ऊपर भेजा गया।उसे नीचे उतारे जाने की कोशिशों के बीच वह अपनी पैंट के सहारे तारों पर चलने लग गया, लेकिन इसी दौरान संतुलन बिगड़ा और वह नीचे गिर गया। गनीमत रही कि नीचे खेत में गिरा, नहीं तो जान भी जा सकती थी। उधर इस बारे में सेहत विभाग की रैपिड कोविड टीम के अधिकारी हरविंदर कौर ने बताया कि उसे लुधियाना सिविल अस्पताल भेज दिया है जहां उसके सैंपल लिए जाएंगे।