प्रैक्टीशनर्स ने लोगों से की सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील

मेडिकल प्रैक्टिशनर एसोसिएशन 295 ब्लॉक बलाचौर की मासिक मीटिंग जसपाल भद्दी की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर एसोसिएशन के प्रदेश चेयरमैन दिलदार सिंह चाहल भी विशेष तौर पर मौजूद रहे। ब्लॉक बलाचौर के प्रधान तजिन्दर जोत ने बताया कि पिछले दो महीने से...

प्रैक्टीशनर्स ने लोगों से की सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील

मेडिकल प्रैक्टिशनर एसोसिएशन 295 ब्लॉक बलाचौर की मासिक मीटिंग जसपाल भद्दी की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर एसोसिएशन के प्रदेश चेयरमैन दिलदार सिंह चाहल भी विशेष तौर पर मौजूद रहे। ब्लॉक बलाचौर के प्रधान तजिन्दर जोत ने बताया कि पिछले दो महीने से मीटिंगें बंद थीं।
वीरवार को सोशल डिस्टेंसिंग रख कर मीटिंग की गई है। एसोसिएशन सदस्यों ने लोगों को एकांतवास और सामाजिक दूरी का ध्यान रखना चाहिए, क्योंकि 1918 में स्पैनिश फ्लू के साथ दुनिया में लगभग 50 करोड़ के करीब लोग पीड़ित हुए थे और जिन में 5 करोड़ के लगभग मौत हुई थी। दिलदार सिंह ने कहा कि गांवों और शहरों में मेडिकल प्रैकटीशनरों ने फ्रंट लाइन और कोरोना वायरस कोविड-19 महामारी में वालंटीयर के रूप में लोगों की सेवा की। इस सेवा को देखते हुए विधायक हलका नवांशहर अंगद सिंह सैनी, विधायक हलका बलाचौर दर्शन लाल मंगूपुर ने प्रशंसा पत्र दिए। बैठक में मनोहर लाल टकारला चेयरमैन, ज्ञान सिंह जनरल सचिव, सरबजीत सिंह उपाध्यक्ष, हरजिंंदर सिंह कैशियर, बलदेव सिंह सलाहकार, मनमोहन सिंह आरगेनाईज़र, राकेश जोशी उपाध्यक्ष, सुच्चा सिंह, भुपिन्दर सिंह आदि उपस्थित थे।