पटना में डॉक्टर का घर किराए पर लेकर करते थे धंधा, दो युवक और दो युवतियां हिरासत में

राजधानी पटना सोमवार को सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पत्रकार नगर थाना इलाके से पुलिस ने दो युवक और दो युवतियों की गिरफ्तार किया है। दोनों लड़कियां कोलकाता की रहने वाली हैं। मुजफ्फरपुर के मो. समीर और बाइपास इलाके के महेश यादव को गिरफ्तार किया...

पटना में डॉक्टर का घर किराए पर लेकर करते थे धंधा, दो युवक और दो युवतियां हिरासत में

राजधानी पटना सोमवार को सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पत्रकार नगर थाना इलाके से पुलिस ने दो युवक और दो युवतियों की गिरफ्तार किया है। दोनों लड़कियां कोलकाता की रहने वाली हैं। मुजफ्फरपुर के मो. समीर और बाइपास इलाके के महेश यादव को गिरफ्तार किया गया है। संचालक शिव कुमार उर्फ अशोक मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश के लिए छापेमारी चल रही है।

डॉक्टर के घर को किराए पर लिया था

जिस घर में कई महीने से सेक्स रैकेट का संचालन हो रहा था वह एक डॉक्टर का है। डॉक्टर दिल्ली में रहते हैं। डॉक्टर से शिव कुमार ने किराए पर मकान लिया था। इसके बाद से वह यहां धंधा कर रहा था। लॉकडाउन में जब उस घर में लोगों की आवाजाही कम नहीं हुई तब आसपास वालों को शक हुआ। देर रात घर के बाहर लग्जरी गाड़ियां खड़ी रहती थी। इसके बाद किसी ने पुलिस को जानकारी दी और कार्रवाई हुई।

लॉकडाउन से पहले आई थीलड़कियां
बताया गया कि दोनों लड़कियों को शिव कुमार लॉकडाउन से पहले ही कोलकाता से लाया था। पूछताछ में लड़कियों ने पुलिस से बताया कि संचालक और केयर टेकर इन लोगों का शोषण कर रहा था। ग्राहक से पैसे अधिक लेता था और इन लोगों को कम देता था। इन लड़कियों ने बताया कि लॉकडाउन से पहले कुछ लड़कियां कोलकाता चली गई थी।

व्हाट्सएप से करता था ग्राहकों से संपर्क
शिव कुमार बहुत की शातिर व्यक्ति है। पुलिस उसे तलाश न ले इसके लिए वह पूरा धंधा व्हाट्सएप के माध्यम से चलाता था। जांच में यह बात आई कि शिव ग्राहकों को व्हाट्सएप पर रेट और लड़कियों की फोटो भेजता था। साथ ही आए हुए ग्राहकों को शराब भी उपलब्ध कराता था।