जहानाबाद में ट्रैफिक नियमों की अनदेखी पर वसूले गए चालीस हजार जुर्माना

लॉकडाउन में बेवजह सड़कों पर वाहन लेकर निकलने वालों के खिलाफ गुरुवार को अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चलाए गए वाहन जांच अभियान के दौरान चार पहिया और दोपहिया वाहन वालों से लगभग 40 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया। इस दौरान नगर थाना की पुलिस ने 10 हजार,...

जहानाबाद में ट्रैफिक नियमों की अनदेखी पर वसूले गए चालीस हजार जुर्माना

लॉकडाउन में बेवजह सड़कों पर वाहन लेकर निकलने वालों के खिलाफ गुरुवार को अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चलाए गए वाहन जांच अभियान के दौरान चार पहिया और दोपहिया वाहन वालों से लगभग 40 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया। इस दौरान नगर थाना की पुलिस ने 10 हजार, ओकरी ओपी की पुलिस ने पांच हजार, शकुराबाद थाने की पुलिस ने दो हजार, कल्पा ओपी की पुलिस ने एक हजार, पाली ने पांच हजार, काको पुलिस ने तीन हजार, कड़ौना ओपी की पुलिस ने सात हजार, परसबिगहा थाना की पुलिस ने छह और टेहटा ओपी की पुलिस ने दो हजार रुपये जुर्माना वसूला है।

गुरुवार की सुबह शहर के अरवल मोड़ पर नगर थानाध्यक्ष राजेश कुमार के नेतृत्व में वाहन जांच अभियान चलाया गया। इस दौरान पुलिस ने बाइक चालकों और अन्य वाहनों के चालकों से वाहनों के कागजात एवं हेलमेट जांच की। नगर थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि बगैर अनुमति के सड़क पर वाहन लेकर निकलने वालों के खिलाफ पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए पूरे देश में लॉक डाउन लगाया गया है।

लोगों से लगातार अपील की जा रही है कि वह गैर जरूरी कार्यों के लिए बाइक और अन्य वाहन लेकर सड़कों पर नहीं निकलें। लेकिन, मनाही के बावजूद लोग बाइक और अन्य वाहन लेकर सड़कों पर निकल जा रहे हैं। सड़कों पर गैरजरूरी वाहनों का परिचालन रोकने के लिए नगर थाने की पुलिस द्वारा लगातार वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि गुरुवार को कई इलाके में रेंडम चेकिंग की गई। इस दौरान लोगों को कड़ी हिदायत दी गई कि आगे से बेवजह बाहर निकलने पर अब और भी ठोस कार्रवाई की जाएगी। ज्ञात हो कि बुधवार को भी अलग-अलग थाने की पुलिस द्वारा 50 हजार रुपए जुर्माना की वसूली की गई थी।